“धोलेरा के असीम विकास को लेकर हम बहुत उत्साहित हैं। यहां 4,000 से अधिक निवेशकों को एक ही मंच पर लाने में कामयाब रही मिरिख इंफ्राटेक, निवेशकों का विश्वास बनाए रखने और अधिक बेहतर रिजल्ट देने के लिए प्रतिबद्ध है” : राजील कुमार जांगिड़

सूरत: मिरिख इंफ्राटेक, सूरत स्थित जानी-मानी और अग्रणी रियल एस्टेट कंपनी है। यह कंपनी, तेजी से विकसित हो रही तथा निवेश और इनोवेशन के लिए एक वैश्विक केंद्र के रूप में उभर रही धोलेरा स्मार्ट सिटी के विकास में उल्लेखनीय भूमिका निभा रही है। मिरिख इंफ्राटेक, व्यक्तियों और व्यवसायों को भविष्य के धोलेरा स्मार्ट सिटी के एक हिस्से के मालिक होने के सपने को साकार करने में मदद करने के लिए समर्पित है।

धोलेरा में 14 वर्षों से अधिक के अनुभव के साथ, मिरिख इंफ्राटेक ने खुद को रियल एस्टेट बाजार में एक विश्वसनीय नाम के रूप में स्थापित किया है। कंपनी लगातार अपने लक्ष्यों को पार कर रही है और अपने निवेशकों और व्यापार भागीदारों को असाधारण मूल्य प्रदान कर रही है।

मिरिख इंफ्राटेक के निर्देशक राजील कुमार जांगिड़ ने कहा कि, “हम पर विश्वास करने के लिए, मैं अपने सभी निवेशकों और व्यापार भागीदारों का धन्यवाद वयक्त करता हूं। हकीकत में, उन्होंने ही हमें धोलेरा में हजारों निवेशकों के लिए पसंदीदा रियल एस्टेट भागीदार के रूप में उभरने में सक्षम बनाया है। हाल के कुछ वर्षों में, हम 4,000 से अधिक निवेशकों को एक ही मंच पर लाने में सक्षम हुए हैं। यह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है और हमारी कल्पना से कहीं अधिक है। हम अपने निवेशकों का विश्वास बनाए रखने के लिए और आगे अधिक बेहतर रिजल्ट देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

25 राज्यों और आठ देशों के 200 से अधिक शहरों के निवेशकों के साथ, मिरिख इंफ्राटेक एक व्यापक और विविध निवेशक आधार प्रदान करता है। गुरुवार को कंपनी ने सूरत में अपने नए और भव्य कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान सूरत की चोर्यासी सीट के विधायक श्री संदीप देसाई ने उद्घाटन समारोह की शोभा बढ़ाई।

श्री जांगिड़ ने आगे कहा कि, “धोलेरा में हो रहे निवेश और बड़े पैमाने पर विकास के अवसरों को देखते हुए, हम इसके भविष्य को लेकर बहुत उत्साहित हैं। हमने पिछले दशक में धोलेरा की यात्रा देखी है और भविष्य में भी इसके विकास में योगदान देना जारी रखना चाहते हैं। हमने पहले ही 2042 तक एक विस्तृत रणनीति बना ली है। इसके अंतर्गत हमनें कई अन्य क्षेत्रों को रेखांकित किया है, जहां तक पहुंचने का हमारा लक्ष्य है और एक मजबूत इरादे के साथ हमने इसकी रूपरेखा भी तैयार की है।”

धोलेरा में अपने व्यापक अनुभव के कारण, मिरिख इंफ्राटेक निवेशकों को बहुत प्रतिस्पर्धी कीमतों पर धोलेरा स्मार्ट सिटी में प्लॉट बुक करने में सक्षम बनाता है। इसने पिछले कुछ वर्षों के दौरान धोलेरा में 3.5 लाख वर्ग मीटर से अधिक जमीन बेची है, जो कंपनी की विश्वसनीयता और इस पर ग्राहकों के भरोसे का प्रतिबिंब है।

मिरिख इंफ्राटेक न केवल ग्राहकों के धोलेरा में संपत्ति खरीदने के सपने को साकार करता है, बल्कि यह भी सुनिश्चित करता है कि उन्हें अपने निवेश के लिए सर्वोत्तम मूल्य मिले। ग्राहक-केंद्रित अभिगम और प्रमाणिकता, जिम्मेदारी और पारदर्शिता पर जोर देने के साथ, कंपनी असाधारण समाधान प्रदान करती है जो अंततः ग्राहकों की अद्वितीय आवश्यकताओं और लक्ष्यों को पूरा करती है।

By